फिरौती मांगने के मामले में दूसरा आरोपित गिरफ्तार,  4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

11/19/2021 4:55:05 PM

महेंद्रगढ़ (योगेंद्र सिंह) :  कनीना भोजावास में गोली चला कर दहशत फैलाने और 20 लाख रुपये की मांग करने वाले 1 ओर आरोपित को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। कनीना के गांव भोजावास के एक व्यापारी से आरोपित व इसके साथी ने मिलकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ पहले भी महेंद्रगढ़ और राजस्थान में लड़ाई–झगड़े, 307 और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं।

आरोपित की पहचान मनीष वासी मोहलडा के रूप में हुई है। जो कि कनीना में ही ढाबे पर काम करता है। पैसे कमाने की नियत से आरोपित ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपित को कल राजस्थान से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार किया गया है। जिसे न्यायालय में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर आरोपित ने घटना को अंजाम देना कबूल किया है।

रिमांड के दौरान आरोपित से घटना के बारे में पूछताछ की जाएगी। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कनीना के भोजावास गांव के निवासी अमरीश ने कनीना थाना में दो नामजद के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि वह रात को अपनी दुकान से घर चला गया था। घर पहुंचने के कुछ समय बाद मोटरसाइकिल पर दो लड़के घर के पास आए और गोली चलाकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी।


इस पर कनीना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना में शामिल 1 आरोपित को तुरंत पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया था। मामले में शामिल दूसरे आरोपित को कल गिरफ्तार कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि पैसे कमाने की नियत से योजना बनाकर अपने साथी के साथ मिलकर उसने इस घटना को अंजाम दिया था।

Content Writer

Isha