बुलेट बाइक लूटने के मामले में दूसरा आरोपी गिरफ्तार

3/10/2020 2:45:04 PM

कैथल(सुखविंद्र): सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा बुलेट बाइक लूटने के मामले में वांछित दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के कब्जे से एक अन्य चोरीशुदा बुलेट बाइक बरामद की गई है। मामले में लिप्त एक किशोर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लूटी गई बुलेट बाइक तथा वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की जा चुकी है। आरोपी सोमवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार आजाद निवासी सिरटा 19 जून 2019 को अपनी बुलेट बाइक नंबर पर के.बी. करियर कैथल पर अपना निजी कार्य निपटाकर वापस घर जा रहा था। बाहद रकबा थाना शहर कैथल फ्रांसवाला रोड पर एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवकों द्वारा उसकी बाइक रुकवाकर लाठी से हमला करते हुए उसकी बुलेट मोटरसाइकिल लूट ले गए। मामले की जांच सी.आई.ए.-1 प्रभारी इंस्पैक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में एस.आई. बिजेंद्र सिंह तथा हवलदार तरसेम कुमार द्वारा करते हुए कैलरम में दबिश देकर आरोपी कर्ण सिंह उर्फ जब्बल निवासी कैलरम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक अन्य चोरीशुदा बगैर नम्बर की बुलेट बाइक बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूला कि उन्होंने यह बुलेट बाइक अगस्त माह के दौरान कैथल खनौरी रोड से चुराई थी। मामले में लिप्त एक किशोर आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके लूटी गई बुलेट बाइक तथा वारदात में प्रयुक्त की गई स्प्लैंडर बाइक बरामद की जा चुकी है। मामले में लिप्त तीसरे आरोपी की पहचान कर ली गई जिसकी तलाश की जा रही है। आरोपी कर्ण को सोमवार को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Edited By

vinod kumar