3 साल पहले हुई हत्या के मामले में दूसरा आरोपी नंद किशोर गिरफ्तार, ईंट मारकर उतारा था मौत के घाट

1/14/2023 1:04:03 PM

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले में सीआईए वन की टीम ने तीन साल पहले हुए मर्डर मामले में ईनामी बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी नंद किशोर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। वहीं इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं। टीम उन्हें भी जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

इंस्पेक्टर राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हत्या का आरोपी दिल्ली में तुर्कमान गेट में घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर  टीम का गठन किया और टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी के भाई संतोष साहनी को पुलिस ने पहले ही इस हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। उसने ही मामले में जांच के दौरान अपने भाई का नाम बताया था। आरोपी पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। आरोपियों ने अपने ही साथी की सिर में ईट मारकर हत्या कर दी थी और मौके से भाग गए थे। 


जानें क्या है मामला


जानकारी के मुताबिक 14 अप्रैल 2019 को दामला 31 प्लाईवुड फैक्ट्री के क्वार्टर में रात के समय मूनटून, संतोष साहनी नंदकिशोर व कन्हैया बैठे हुए थे। उनमें किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। आरोपी संतोष, कन्हैया, नंद किशोर व हेमन ने मूनटून के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे। मृतक युवक अपने भाई के साथ क्वार्टर में रहकर फैक्ट्री में मजदूरी करता था। आरोपी भी उसी फैक्ट्री में रहकर मजदूरी करते थे, लेकिन रात को झगड़ा होने के कारण हत्या कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। 2019 से ही आरोपी फरार चल रहे थे जिनमें से आरोपी संतोष को सीआईए वन की टीम ने तीन साल बाद गिरफ्तार किया है। आरोपी नंद किशोर पर पांच हजार का इनाम रखा हुआ था, लंबे समय से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana