17 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप का दूसरा आरोपी भी काबू, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर बनाया था शिकार

1/22/2023 5:21:38 PM

नूंह(एके बघेल) : इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर अनुसूचित जाति की 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने के मामले में एसआईटी ने एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी आजिम को केएमपी रेवासन के पास से गिरफ्तार किया है। बता दें कि इस मामले में अब पुलिस 2 आरोपियों को काबू कर चुकी है, जबकि तीसरा अभी भी फरार है।

 

 

आरोपी ने पीड़िता के गांव के युवक के साथ मिलकर किया था गैंगरेप

 

मिली जानकारी के अनुसार मुरादबाद का रहने वाला आरोपी असलम नाबालिग लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर संपर्क में आया था और दोनों आपस में बात करते थे। इस बीच असलम ने 25 दिसंबर 2022 को नाबालिग लड़की के गांव के रहने वाले अपने एक परिचित युवक आजिम से संपर्क किया। इसके बाद रात 9 बजे असलम अपने गांव के साथी आलम को साथ लेकर लड़की के गांव पहुंचा। यहां असलम और आलम ने आजिम से मुलाकात की और फिर तीनों रात साढ़े 10 बजे नाबालिग लड़की के मकान के पास एक सरसों के खेत में पहुंचे। असलम ने इस बीच नाबालिग लड़की से संपर्क किया तो नाबालिग लड़की घर से बाहर आई। असलम नाबालिग को खेत में ले गया और जब नाबालिग लड़की वापस जाने लगी तो तीनों ने उसे जबरन पकड़ कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़िता को छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

 

नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया था मामला

 

नाबालिग लड़की ने अपने घर वालों को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता की मां ने रोजकामेव थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने 30 दिसंबर को धारा 376-डी, 506, 363, 366-ए, 6 पोक्सो एक्ट एवं एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद उक्त गंभीर मामले में एएसपी उषा, नूंह सीआईए इंचार्ज नरेश कुमार और एसआई मुकेश फोगाट के नेतृत्व में एसआईटी गठित हुई और फिर असलम निवासी मुरादबास को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद भी दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर होने के चलते गुस्साए परिजनों ने 16 जनवरी को जिला सचिवालय के सामने नूंह पलवल रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। वहीं अब एसआईटी ने 20 जनवरी को दूसरे आरोपी आजिम को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि तीसरे आरोपी को भी जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan