यमुनानगर में बेखौफ हुए बदमाश, पुलिस के साथ लूटपाट की कोशिश, अवैध हथियार सहित 2 काबू

9/24/2022 7:32:14 PM

यमुनानगर(सुमित): महज दस दिन में बदमाशों ने यमुनानगर में दूसरी बार सीआईए स्टाफ की गाडी को लूटने का प्रयास किया है। हालांकि दोनों ही बार पुलिस ने बदमाशों को लिया। ताजा मामले में भी सीआईए की टीम से लूटपाट की कोशिश करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से एक अवैध हथियार, 2 जिंदा कारतूस, लोहे का पाइप व टॉर्च बरामद की गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

 

काला राणा गैंग के गुर्गों ने भी पुलिस की गाड़ी लूटने का किया था प्रयास

 

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाशों बिलासपुर एरिया में  लूटपाट की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर पुलिसकर्मी आम गाड़ी में सवार होकर शाहपुर मोड पर पहुंचे। जैसे ही पुलिस की गाड़ी शाहपुर मोड़ पर पहुंची तो बदमाशो ने टार्च जलाकर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। पुलिस कर्मचारियों ने जब गाडी को रोका तो एक बदमाश ने गाडी चालक पर पिस्तौल तान दी और दूसरा रॉड लेकर हमला करने लगा। इस बीच जैसे ही बदमाशों को यह अहसास हुआ कि गाड़ी में पुलिसकर्मी हैं तो उन्होंने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बदमाशों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया। इससे पहले 14 सितंबर को भी यमुना की पटरी पर काला राणा गैंग के दो गुर्गों ने सीआईए टू स्टाफ की गाडी को लूटने का प्रयास किया था। तब भी पुलिस ने आरोपियों को एक फॉर्चूनर गाड़ी, देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया था।

 

10 दिन में एक ही तरह की दो घटनाएं आई सामने

 

शहर में दो बार बदमाशों द्वारा पुलिस के साथ लूटपाट की कोशिश की घटनाएं सामने आने के बावजूद पुलिस अपनी ही पीठ थपथपाने में लगी है। फिलहाल पुलिस ने इन बदमाशों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का रिमांड भी हासिल कर लिया है। बताया जा रहा है कि पहले से ही आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वाला बदमाश  अमरदीप  पहले भी लूटपाट की वारदात में जेल जा चुका है। हाल ही में वह जेल से बाहर आया था। जेल से बाहर आने के बाद बदमाश ने पुलिस के साथ ही लूट करने का प्रयास किया। इससे एक बात तो पूरी तरह साफ है कि यमुनानगर में बदमाश पुलिस पर हावी होने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan