एक मामले में बरी होते ही इस कांग्रेसी नेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज

10/1/2018 5:56:23 PM

मानेसर(राजेश भारद्वाज): कांग्रेस नेता राव अर्जुन सिंह का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है। वे पिछले दिनों मारपीट के एक मामले से बरी हुए, वहीं अटेली थाना में राव इंद्रजीत समर्थक की शिकायत पर उनके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हो गया। राव अर्जुन विरोधी कांग्रेसी नेता व अन्य इस ऑडियो को वायरल कर रहे हैं, जिसमें अर्जुन सिंह व महेंद्रगढ़ के भाजपा युवा नेता मोर्चा जिला मीडिया प्रभारी अशोक नावली के बीच कथित संवाद हुआ है।



कांग्रेस नेता राव अर्जुन सिंह का कहना है कि शिकायतकर्ता मेरे ताऊ का मोहरा है। 23 सितंबर को मेरी कनीना में जनसभा थी, मेरे ताऊ भी पास के गांव भीलवाड़ा में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, वह व्यक्ति मेरे समर्थकों को यह कहकर भीलवाड़ा गांव में ले जाने का प्रयास कर रहा था कि ऐसा उसे मैंने कहा है। उन्होंने कहा कि समर्थकों को गुमराह करने पर डांट लगाना जान से मारने की धमकी देना नहीं होता। पुलिस ने राजनीतिक इशारे पर मुकदमा दर्ज किया है और यह इशारा उनके ताऊ के अलावा किसी का नहीं हो सकता।



बता दें कि इस तरह के मामलों में पहले भी कई बार गांव अर्जुन सिंह विवादों में रहे हैं । अब देखना यह है  प्रदेश की की भोली-भाली जनता ताउ पर विश्वास करती है या भतीजे पर। अर्जुन सिंह पूर्व सीएम राव बिरेंदर सिंह के पुत्र वह केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के भतीजे हैं। वायरल वीडियो को सुनकर लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं तेज हैं।

Shivam