यमुनानगर में रोड शो का दूसरा दिन, सीएम ने कही ये अहम बातें (VIDEO)

9/1/2018 4:14:28 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने रोड शो के खत्म होने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान सीएम ने कई मुद्दों पर बातचीत की। रोड शो के बारे में बात करते हुए सीएम ने कहा कि यह भी उनके जनसंपर्क अभियान का एक हिस्सा है इसलिए वह अलग-अलग जगह पर लोगों के बीच जाकर रोड शो कर रहे हैं।

सीएम ने कहा कि इन 4 सालों में हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के हर जगह काम किया है। वहीं सीएम के गोद लिए गांव में भ्रष्टाचार के मुद्दे को पंचों द्वारा इस्तीफा दिए जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर सीएम ने कहा कि चाहे वह क्योड़क गांव का मुद्दा हो या कहीं और का जो भी मामला संज्ञान में आता है उस पर कार्रवाई की जाती है, ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं दिया जाएगा।

आज यमुनानगर में लगभग 3 घंटे के कार्यक्रम रोड शो के माध्यम से हुआ हजारों लोगों ने उस रोड शो में भाग लिया। बड़े उत्साह से बड़े चाव से उस में हिस्सा लिया लगभग 3:30 किलोमीटर का रोड शो था। यमुनानगर के रादौर रोड मंदिर से शुरू होकर अग्रसेन चौक होते हुए देवी मंदिर पारा चौक खालसा कॉलेज रोड गीता मंदिर शास्त्री कॉलोनी प्यारा चौक मॉडल टाउन नेहरू पार्क और भगत सिंह पार्क पर इसका समापन हुआ। यह रोड शो का कार्यक्रम था आज यह 10वां रोड शो था।

सीएम मनोहर ने कहा कि हमारे जितने भी जिलों हेडक्वार्टर है वहां सब जगह रोड शो होंगे हमारा जो काम है उपलब्धियां है जब हजारों की संख्या में रोड शो में लोग आते हैं उससे निश्चित है उसे यह लगता है कि लोगों ने जनता ने हमारी जो सरकार की उपलब्धियां हैं उस पर मोहर लगाई है। और इसी प्रकार के कार्यक्रम ग्रामीण क्षेत्रों में अंदर भी कर रहे हैं और आने वाले समय में सभी विधानसभाओं के यह कार्यक्रम करने जा रहा हूं ताकि वहां के लोगों सव्ॅव्ॅे मिलना-जुलना हो सके।

सीएम ने कहा कि 4 साल की उपलब्धियां है हम सब जगह बता रहे हैं लेकिन अगर बात करें तो जो पहले का जो सिस्टम था पहली सरकारों का उसको हमने पलटा है और बिना किसी भेदभाव के हमारी सरकार काम कर रही है। ना केवल हरियाणा में बल्कि देश भर में जितनी भी हमारी सरकार है वह सभी से प्रकार से कार्य कर रही है भ्रष्टाचार को हमने समाप्त किया है पारदर्शिता लेकर आए हैं। जितने भी ऑनलाइन सिस्टम वह हमने खड़े किए हैं जिससे समय कम लगता है पैसा कम लगता है भ्रष्टाचार से मुक्ति मिलती है।

चाहे वह किसी और जगह का हो हम जनता को भी आवाहन करते हैं आपको भी कहते हैं कि अगर कोई इस प्रकार की बातें सामने आती है तो उसे सामने लाई जाए। उसका तुरंत संज्ञान लेंगे विजिलेंस के माध्यम से पुलिस के माध्यम से जो भी तरीका हुआ। जैसा अभी आपने देखा आप हमारे एक्साइज टैक्सेशन डिपार्टमेंट में वेट के कुछ घपले चल रहे थे कुछ गलत ढंग से उसकी उसकी ट्रांजैक्शन की जा रही थी, हमने गुडगांव के अंदर अभी कुछ ईटीओ को सस्पेंड किया है।

हरियाणा रोडवेज की 5 सितंबर को होने वाली स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कर्मचारियों की जो भी मांगे हैं चाहे वह किसी की भी है उसके लिए हमेशा द्वार खुले हैं। हमने कर्मचारियों के हित में जितने काम इन 4 सालों में किए हैं, पिछली सरकारों में इतनी किसी ने भी नहीं सुनी व्यक्तिगत बातचीत में भी कहते हैं।

Deepak Paul