काेराेना से जिले में दूसरी मौत, इधर सीआरपीएफ सेंटर में भी पहुंचा वायरस

5/30/2020 7:58:57 PM

सोनीपत (ब्यूरो): कोरोना से सोनीपत में दूसरी मौत हो गई। खेड़ी गुज्जर गांव की रहने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला की खानपुर मैडीकल कॉलेज में कोरोना के कारण मौत हो गई। महिला की मौत के बाद जिले में मौत का आंकड़ा दो हो गया है। शुक्रवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद महिला को खानपुर मेडिकल में आइसोलेट किया गया था। लेकिन शुक्रवार कीे देर रात बुजुर्ग महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

महिला को टी.बी. के अलावा फेफड़े व सांस से जुड़ी बीमारियां भी थी। अब महिला के 15 परिजनों के सैंपल लेकर कोरोना टैस्ट के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं, शनिवार को कोविड-19 कोरोना वायरस के 13 नए मामले दर्ज किए गए। अब सोनीपत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 212 हो गया है।

नए पोजिटिव केसों में अकेले फिरोजपुर बांगर गांव से छह नए पोजिटिव मामले सामने आए हैं। इसके बाद कुंडली में अधिक पॉजिटिव मामले मिले हैं, जहां चार नए केस मिले हैं। माडल टाउन निवासी पूर्व चेयरपर्सन के पति के बाद उनका 30 वर्षीय बेटा भी कोरोना संक्रमित मिला है। संभावना है कि अपने पिता के संपर्क में आने से युवक भी कोरोना पाॅजिटिव हो गया है। 

शहर की राजीव काॅलाेनी में भी एक 53 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पोजिटिव आई है, जिनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री में आठ लोगों को शामिल किया गया है। शहर के साथ लगते गांव बड़वासनी में एक सी.आर.पी.एफ का जवान कोरोना संक्रमित मिला है, जिसकी आयु 25 वर्ष है। इस जवान की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री में दस लोग सम्मिलित हैं। खास बात यह है कि अब सी.आर.पी.एफ. केंद्र में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। 

कुंडली में महिला के बाद परिवार के 4 अन्य सदस्य भी पॉजिटिव 
कुंडली में महिला के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उसके परिवार के 4 अन्य सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें कुंडली की 37 वर्षीय महिला, 36 वर्षीय व्यक्ति तथा एक 22 वर्षीय युवक और एक 13 वर्षीय लडक़ा शामिल हैं। इनके अलावा गांव फिरोजपुर बांगर में छह युवक कोरोना पीड़ित मिले हैं। फिरोजपुर बांगर में दो 19 वर्षीय युवक, एक 24 वर्षीय युवक तथा एक 23 वर्षीय युवक और एक 40 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है। यह सभी दो दिन पहले मिले कोरोना पोजिटिव मरीज के संपर्क में रहे हैं। 

(अगर आप केवल सोनीपत की ही खबरें पढऩा चाहते हैं तो लाईक करें Facebook पेज Sonipat Kesari)

Edited By

vinod kumar