6 हत्याएं करने वाले साइको किलर का जानें रहस्य, पत्नी मर्दों की तरह करती थी बात(VIDEO)

1/2/2018 8:45:33 PM

फरीदाबाद: देश की राजधानी से सटे पलवल में एक के बाद एक लगातार 6 लोगों की हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपी साइको किलर का नाम नरेश धनखड़ है। फरीदाबाद के मछगर में रहने वाले हत्यारोपी रिटायर्ड फौजी नरेश को लेकर अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि, इतने वीभत्स तरीके से 6 हत्याओं को अंजाम देने वाला नरेश पढ़ाई में टॉपर रह चुका है। लेकिन इस बात को आरोपी के परिजन भी नहीं हजम कर पा रहे हैं कि,  इस तरह वह छह हत्याएं करेगा। फौज से रिटायर होने के बाद वह जन स्वास्थ्य विभाग में एसडीओ भी रह चुका है।

साइको किलर नरेश से जुड़े अहम तथ्य...
पलवल में सीरियल हत्याकांड को अंजाम देने वाला शख्स नरेश वर्ष 1999 में सेना में लेफ्टिनेंट के रूप में भर्ती हुआ था।
सेना में मेडिकल ग्राउंड पर रिटायर होने के बाद कृषि विभाग में एडीओ के पद पर वर्ष 2006 में भर्ती हुआ और बाद में प्रमोशन पाकर एसडीओ बना।
10 साल पहले नरेश की शादी पलवल निवासी सीमा के साथ हुई थी, जिससे नरेश का 8 साल का एक बेटा भी है।
छह साल पहले पत्नी सीमा नरेश को छोड़कर अपने मायके चली गई है, हालांकि नरेश और सीमा के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है।



हत्यारोपी नरेश पांच भाईयों में सबसे छोटा है, जिसमें सबसे बड़े श्यामसुंदर निजी कंपनी में कार्यरत हैं, दूसरे नंबर पर पूर्व सैनिक चंद्रपाल हैं, तीसरे नंबर पर राजकुमार दिल्ली पुलिस में कार्यरत हैं और चौथे नंबर पर सत्यप्रकाश हैं और सबसे छोटा पांचवे नंबर पर हत्यारोपी नरेश है।

एमएससी में टॉपर हत्यारोपी नरेश का दिमागी संतुलन था खराब
बताया जा रहा है कि नरेश का दिमागी रूप से संतुलन बिगड़ा हुआ है और उसका इलाज मुरादनगर में त्यागी नाम के डॉक्टर के पास चल रहा है। हत्यारोपी नरेश के भाई चंद्रपाल के अनुसार, उसे पुलिस से सख्त नफरत थी और पत्नी के छोड़कर चले जाने से वह कुंठित हो गया था। शायद इन्हीं परिस्थितियों में उसने इतना बड़ा कदम उठाया होगा। नरेश ने हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी हिसार से एमएससी की परीक्षा पास की थी और वह टॉपर था।



हत्यारोपी नरेश की पत्नी मर्दों जैसे करती थी बात
भाई चंद्र प्रकाश के मुताबिक, नरेश की पत्नी भी अक्सर उसे धमकाती रहती थी कि तुझे पागल कर दूंगा। शब्दों पर गौर फरमाएं। चंद्रप्रकाश के अनुसार, उसकी पत्नी सीमा पुरुषों की तरह भाषा इस्तेमाल करती थी।

महिला को मारने के बाद जो भी मिला सभी को सुला दी मौत की नींद
वहीं, डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है। उसने सबसे पहले एक अस्पताल में महिला की हत्या कर दी। इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया। अस्पताल से फरार होने के बाद रास्ते में उसे जो भी दिखा, उसे मौत की नींद सुलाता चला गया। सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में लोहे की रॉड से मंगलवार की अल सुबह 2 से 4 बजे के बीच की गई हैं। इतना ही नहीं, हमले की कड़ी में आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला कर दिया।