धारा 144 आम जनता के लिए लगाई जाती है ना कि मुख्यमंत्री के लिए: कंवर पाल

5/22/2021 1:39:23 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): हरियाणा के वन एवं शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर का कहना है कि विपक्षी दल बेवजह मुख्यमंत्री एवं सरकार की आलोचना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि धारा 144 आम जनता के लिए लगाई जाती है ना कि मुख्यमंत्री के लिए, क्योंकि जहां मुख्यमंत्री जाएंगे वहां उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी एवं अधिकारी तैनात होंगे ऐसे में वहां 144 कैसे रहेगी। 

उन्होंने कहा कि मेरी स्वयं की सुरक्षा एवं मेरे कार्यकर्ता साथ रहेंगे, ऐसे में धारा 144  कैसी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुरक्षा को देखने वाले होते हैं। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री की काबिलियत है कि इतने कम समय में स्थिति को कंट्रोल किया। उन्होंने कहा कि हिसार की घटना पर विपक्षी दल तर्क नहीं कुतर्क दे रहे हैं। मुख्यमंत्री सभी जगह जाकर अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं ताकि ऐसे कार्य जल्दी से हो। 

वहीं शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि ब्लैक फंगस से घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सभी मेडिकल कॉलेजों में 20-20 बेड इन ब्लैक फंगस रोगियों के लिए आरक्षित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह एक से दूसरे को संक्रमित नहीं करता। जिसकी इम्यूनिटी कमजोर होती है  उसमें इसकी संभावना रहती है। इसलिए लोगों को इससे घबराने की जरूरत नहीं है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam