हिसार में सेक्टर वासियों ने सिविल लाइन थाने के बाहर घेराव करके किया रोष प्रकट

8/6/2018 10:40:07 AM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में हनासमैंट के विरोध में तीन दिन से धरने पर बैठे सेक्टर 16-17 के लोगों ने हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता का घेराव व धक्का मुक्की की गई। इस मामले में 17 लोगों सहित 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में एसोसिएशन के प्रधान जितेद्र श्योराण सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसी के विरोध मे सेक्टर वासियों ने देर रात को सिविल लाइन थाने के घेराव भी कर दिया। जिसके चलते तनाव पूर्ण माहौल बना रहा। थाने के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस तैनात की गई। 

सेक्टर वासी महिलाओं ने भी विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ  दुर्व्यवहार की शिकायत दी है। महिलाओं का कहना था कि विधायक के खिलाफ भी कार्यवाही की जाए। इसी दौरान डीएसपी जितेदं खकटड भी मौके पर पहुचें और लोगों से बातचीत की। सेक्टर वासियों की प्रशासन से मांग है कि पुलिस ने गलत तरीके से मामला दर्ज किया है इसलिए पकडे गए लोगों को रिहा किया जाना चाहिए। 

लोगों का कहना था कि जब तक हनासमैंट कैलकुलेशन नही की जाती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। प्रधान की पत्नी सुमन श्योराण ने विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ भी थाने में शिकायत दी है। शिकायत में आरोप लगाया कि सेक्टर वासी मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। जब एमएलए घर से निकले तो महिलाओं ने उन्हें कैलकुलेशन जल्द करवाने का आग्रह किया।  

जिसके बाद वो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने लगे और अपशब्द भी बोले। जब विरोध किया तो महिला को धमकी देते हुए कुर्ता खींच दिया जो फट गया। इस घटना को लेकर वह बेहोश हो गई। उनकी मांग है कि इस मामले पर विधायक के खिलाफ भी कार्यवाही होनी चाहिए।

Rakhi Yadav