सिक्योरिटी गार्ड को बारिश से बचना पड़ा महंगा, तीन युवकों ने मारपीट कर की लूट

7/3/2021 4:21:44 PM

रोहतक (दीपक): देर रात ड्यूटी कर घर लौट रहे सिक्योरिटी गार्ड को अचानक आई बारिश से बचना महंगा पड़ गया। अपने पर्स और मोबाइल को भीगने से बचाने के लिए जैसे ही सिक्योरिटी गार्ड रुका, वैसे ही तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट कर बाइक, पर्स और मोबाइल छीन लिया। सिक्योरिटी गार्ड ने जैसे तैसे पुलिस को सूचित किया पुलिस ने भी ततपरता दिखाते हुए मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। 



जानकारी के मुताबिक लाखनमाजरा के इंदरगढ़ में रहने वाला सोमबीर नाम का युवक रोहतक मारुति सुजुकी में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। कल देर रात करीब 11 बजे सोमबीर ड्यूटी से अपने घर आ रहा था कि रास्ते में अचानक बारिश आने की वजह से वह सामड गांव के बस स्टैंड पर रुककर अपने मोबाइल और पर्स को बारिश से बचाने के लिए बैग में रख रहा था। उसी दौरान अचानक तीन युवक आए और उस पर हमला कर दिया। युवकों ने उसके साथ मारपीट कर बाइक ओर पर्स छीन लिया। इस हमले में सोमबीर को हाथ पैर में गंभीर चोट आई है।

वहीं दूसरी और पुलिस का कहना है कि देर रात लूट की सूचना मिली थी। जिसके बाद तुरन्त प्रभाव से मौके पर पहुंचे,  लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पीड़ित के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar