डॉक्टर और फार्मासिस्ट का झगड़ा वायरल, देखे कैसे एक दूसरे की खोल रहे पोल

9/5/2018 3:44:07 PM

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल जिला अस्पताल के डॉक्टर और फार्मासिस्ट का झगड़ा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोन पर कॉल रिकॉर्डिंग में दोनों एक दूसरे को ज्यादा भ्रष्टाचारी बता रहे हैं। फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया फोन पर कहता है कि डॉक्टर संजय के बारे में सब जानते हैं कि किस तरह से वो फर्जी एमएलआर के केस में फंसे थे। वहीं डॉ. संजय फोन पर देवेंद्र से कहता है कि वह किसी के लेन देन में चार लाख रूपये खा गया था। जिसके बाद दोनों फोन पर एक दूसरे से ज्यादा पावरफुल बताने की कोशिश करते हैं और एक दूसरे पर यह भी आरोप लगाते हैं।  

जिसके बाद यह झगड़ा गाली गलोंच तक जा पहुंचता है और ये एक दूसरे को मारने तक उतारू हो जाते हैं। आपको बता दे कि करीब दो साल पहले पलवल के जिला अस्पताल में डॉ. संजय सहित कई डॉक्टरों पर पैसे लेकर फर्जी एमएलआर बनाने के आरोप लगे थे। मामले में प‌ुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई डॉक्टरों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद डॉक्टर संजय को जांच के बाद मुकदमें से निकाल दिया गया था और फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया पर किसी व्यक्ति से लेनदेन के मामले में चार लाख रुपये नहीं देने का आरोप बताया जा रहा है।  

जब हमने शोसल मीडिया पर वायरल इस ऑडियों के बारे में डॉक्टर संजय से बात कि तो उन्होने कैमने पर कुछ भी नहीं बोला और बताया कि बेवजह ये बात यहां तक पहुंच गई वो दोनों दोस्त हैं। वह एक दूसरे के ‌खिलाफ कोई कारवाई नहीं चाहते। कुछ अन्य लोगों की वजह से ये बात यहां तक पहुंची है। जो आरोप उन्होने एक दूसरे पर लगाएं हैं वो बेबुनियाद हैं।

वहीं फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया ने बताया कि दोनों के बीच अन्य लोगों ने मिसअंडरस्टैंडिंग पैदा कर दी थी। जिसको लेकर फोन पर ये बातचीत आवेश में आकर गाली गलौंच तक जा पहुंची।  जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है वे बेबुनियाद हैं अब एक दूसरे के प्रति कोई मनमुटाव नहीं है। वो गलतफैमी अब दूर हो चुकी है और सबकुछ सामान्य है।


 
  

Rakhi Yadav