मां की लाश देखकर बेटे ने काट ली अपने हाथ की नस, पूरे मकान में बिखर गया खून

10/16/2021 9:06:35 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर में एक युवक ने अपनी मां को मृत हालत में देख अपने हाथ की नस काट ली। हाथ की नस काटने के बाद पूरे मकान में खून बिखर गया। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जहां इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मौके का जायजा लेकर मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। मृतका की पहचान रेखा पत्नी जितेंद्र के रूप में हुई है। महिला की मौत कैसे हुई इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है। 

जानकारी अनुसार, रेखा अपने बेटे अंकुर के साथ दिल्ली गेट कॉलोनी में रहती थी। घटना के दौरान महिला का बेटा बाहर गया हुआ था। जब अंकुर ने घर आकर दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला। उसने उसी समय दीवार फांद कर जब घर में प्रवेश किया तो उसकी मां रेखा मरी हुई हालत में पड़ी थी। अंकुर ने उसी समय अपने हाथ की नस काट ली और मामले की सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरे घर में खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने उसी समय गंभीर हालत में अंकुर को उपचार के लिए जहां नागरिक अस्पताल भिजवाया। वहीं घटनास्थल का मौका मुआयना कर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। 

इस मामले में सिटी थाना प्रभारी जय भगवान ने बताया कि मृतक महिला के भाई ने इस मामले में अपनी बहन की हत्या की आशंका जताई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले की सच्चाई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और जांच की तह तक जाने के बाद ही सामने आएगी। फिलहाल पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़ कर देख रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam