ऐसा अद्भुत नजारा देख सपना चौधरी की आंखे हो गई नम, देखें वायरल वीडियो

4/10/2020 8:08:37 PM

गुरुग्राम: हरियाणा की कलाकार सपना चौधरी जिनका नाम ही उनकी मुस्कुराहट भरी छवि का आभास कराता है। वही सपना चौधरी एक अद्भुत नजारा देख भाव-विभोर हो गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस घटनाक्रम का एक वीडियो अपलोड किया, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, यह वीडियो उस दिन का है, जब कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लडऩे की शुरूआत जनता कफ्र्यू के साथ हुई थी। पीएम मोदी ने अपील करते हुए 22 मार्च के दिन देश के सभी नागरिकों को अपने घरों में रहने को कहा था, ताकि कोरोना के खिलाफ भारत की एकता व अखंडता दर्शाई जा सके।

देखें वीडियो-
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

बूरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है 🇮🇳 गर्व है हमें एकता और अखंडता पर #emotionalmoments #indian #proudtobeindian🇮🇳 #besafe #strongertogether #gocarona

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on Mar 22, 2020 at 5:17am PDT


इसी दिन सपना चौधरी गुरुग्राम स्थित अपने निवास पर मौजूद थी। उन्होंने अपनी सोसायटी में कोरोना के खिलाफ लोगों के उत्साह को देखा, जहां लोग तालियां बजाकर व शंखनाद कर देश के कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने का काम किया। सपना चौधरी भी अपनी बॉलकनी में खड़ी होकर तालियां बजाती दिखी। इस दौरान लोगों का भारी उत्साह देख सपना चौधरी की आंखें नम दिखी।



बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती रही। उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है।

सपना चौधरी ने 'हरियाणवी बब्बू मान' से की सगाई!, जल्द ही बनेंगे एक दूजे के हमसफर

 

Shivam