गुरमीत के शव को देख चीत्कारों से गूंजा दयालपुर, हजारों लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

2/11/2020 12:17:55 PM

थानेसर (नरुला) : दयालपुर निवासी 10 वर्षीय गुरमीत का शव पोस्टमार्टम होने के बाद ज्यों ही दयालपुर पहुंचा, परिवार, सगे संबंधियों की आंखें नम हो गई। मृतक गुरमीत के मां व पिता तो रो-रोकर बेहाल हो गए। इस दौरान हलका विधायक सुभाष के पुत्र साहिल सुधा, कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, अमरदीप कौर कई गांवों के सरपंच, पंच, ब्लॉक समिति चेयरमैन देवी दयाल शर्मा आदि ने परिवारजनों को सांत्वना दी। 

क्रोधित हुए परिवारजनों व सगे संबंधियों ने एक मासूम की हत्या के आरोपी को फांसी पर लटकाने की मांग की। बता दें दयालपुर के डेरा बाजीगर के 10 वर्षीय छात्र गुरमीत का सोमवार को करनाल के कल्पना चावला मैडीकल कॉलेज एवं अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिया। 

नम आंखों से गुरमीत के शव को दफनाया गया। काबिलेगौर है कि 3 फरवरी को दयालपुर के डेरा बाजीगर के 10 वर्षीय चौथी कक्षा के छात्र गुरमीत का पंजाब के समाना निवासी अक्षय ने उस समय अपहरण कर लिया था, जब वह स्कूल जा रहा था। इसके बाद आरोपी ने उसे नहर में फैंक दिया था। 7 दिन के बाद रविवार को गुरमीत का शव करनाल के बुढ़ेडा हेड़ से बरामद हुआ था।

Isha