घर के अंदर मालकिन को लहूलुहान देख नौकरानी के उड़े होश, लूट के इरादे से घर में घुसे थे बदमाश

1/22/2021 4:39:43 PM

सोहना(सतीश): सोहना में इन दिनों बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलंद दिख रहे है। इस बात की उदहारण अल सुबह कस्बा के वार्ड नंबर 14 कास्तवाड़ा में देखने को मिली। यहां अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से घर के अंदर घुस कर घर मे मौजूद एक 65 वर्षीय महिला को घायल कर दिया। महिला ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया   

इस बात की जानकारी सुबह करीब  तब मिली जब  घर में काम करने वाली नौकरानी मुन्नी काम करने आई। नौकरानी ने देखा कि महिला को रसोई के पास लहू लुहान बेहोशी की हालत पर फर्श पर पड़ी थी। मुन्नी ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। 


परिजनों ने घायल महिला को आनन फानन में उपचार के लिए गुरुग्राम के एक निजी हस्पताल में दाखिल कराया है जहां पर घायल महिला ने दम तोड़ दिया। मृतका महिला वीणा के पति की छः साल पहले मौत हो चुकी है व महिला के पास एक बेटा व एक बेटी है जो दोनो शादीशुदा है। बेटा अपने परिवार के साथ लंदन में रहता है व बेटी आस्ट्रेलिया में, वही महिला के परिवार के नजदीकी अन्य लोग सोहना अनाज मंडी में रहते है। एसीपी संदीप मालिक ने  मौके का मोआयना किया व सीसीटीवी कैमरे खोजे जिसके बाद फॉरेंसिक टीम व डॉग स्कॉयड टीम को मौके पर बुलाया गया।  

Isha