गांवों में बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर कुमारी सैलजा की CM से अपील, बढ़ाई जाए टेस्टिंग

5/5/2021 2:36:55 PM

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लकेर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि आपदा के समय में यह सरकार की जिम्मेवारी है कि वह अपने प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करे। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन और बेड के लिए लोग एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में चक्कर काट रहे हैं, लेकिन मरीज को न आक्सीजन मिल रही है और न ही बेड। शहर ही नहीं बल्कि गांवों में भी कोरोना विकराल रूप धारण कर चुका है।

मुख्यमंत्री @mlkhattar जी,

कोरोना महामारी हरियाणा के ग्रामीण इलाकों में भी प्रवेश कर गई है।

आप शीघ्र व्यापक कदम उठाइए और इस महामारी से हमारे गांवों को बचाइए।

गांवों में टेस्टिंग बढ़ाई जाए व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं के इंतजाम किए जाएं।

लापरवाही बड़ी जनहानि को निमंत्रण दे सकती है। pic.twitter.com/uBZFjJTuBY

— Kumari Selja (@kumari_selja) May 5, 2021


इस संबंध में ट्वीट करते हुए कुमारी शैलजा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अपील करते कहा कि कोरोना महामारी हरियाणा के ग्रामीण इलाकों में भी प्रवेश कर गई है। आप शीघ्र व्यापक कदम उठाइए और इस महामारी से हमारे गांवों को बचाइए। गांवों में टेस्टिंग बढ़ाई जाए व अन्य स्वास्थ्य सेवाओं के इंतजाम किए जाएं। लापरवाही बड़ी जनहानि को निमंत्रण दे सकती है।

गौर रहे कि इससे पहले भी  कोरोना के मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पत्र लिखा था। पत्र में कुमारी सैलजा ने प्राइवेट और सरकारी अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज व दवाइयों का पूरा खर्च हरियाणा सरकार से वहन करने की मांग की थी। इसके साथ ही उन्होंने पत्र में मांग की थी कि कोरोना संक्रमितों के इलाज की जिम्मेदारी तथा ऑक्सीजन और दवाइयों की आपूर्ति व उपलब्धता के लिए एक निगरानी समिति का गठन किया जाए, जो मरीजों के इलाज में होने वाली किसी भी कोताही के लिए जिम्मेदार हो।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha