Haryana Election के बीच कांग्रेस प्रत्याशी पर ईडी का एक्शन, सैलजा बोली- ये एजेंसियों का दुरुपयोग

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 07:20 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): सूबे में विधानसभा चुनावों के बीच ईडी का एक्शन जारी है। महेंद्रगढ़ से पूर्व विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी रावदान सिंह की संपत्ति ईडी ने अटैच की है। इस पर सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि ईडी जैसी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। केंद्र की सरकार राजनैतिक प्रतिद्वंदियों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है।  कांग्रेस सांसद आज फतेहाबाद में कांग्रेस प्रत्याशी का प्रचार कर रहीं थी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है। भारी बहुमत से जीतकर सरकार बनाएंगे।

बता दें कि ईडी ने राव दान सिंह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी करीब 44 करोड़ की प्रॉपर्टी को अचैट कर दिया है। यह कार्रवाई मेसर्स सन सिटी प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड और ILD ग्रुप के खिलाफ की गई है, जो राव दान सिंह से जुड़ी हुई कंपनी बताई जा रही है।

ई़डी के मुताबिक, कुर्क की गई प्रॉपर्टी राजस्थान के जयपुर, रेवाड़ी और दिल्ली में है। इनमें कई फ्लैट और जमीन शामिल हैं। इससे पहले जुलाई में भी ED ने कार्रवाई की थी। राव दान सिंह, उनके बेटे अक्षत राव और सहयोगी कंपन‍ियों के द‍िल्‍ली, गुरुग्राम, महेंद्रगढ़ और जमशेदपुर में 16 जगहों पर छापे मारे थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static