किरण और श्रुति की नाराजगी पर सैलजा की पहली प्रतिक्रिया, बोलीं- वो खफा तो हैं मगर…

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:40 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह)सिरसा लोक सभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने भिवानी लोकसभा सीट से श्रुति चौधरी के टिकट काटने पर कहा कि कई बार पार्टी में अंदरुनी फैसले होते हैं हर बार चीज अपने हाथ में नहीं होती। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर टिकट कटने के बाद श्रुति चौधरी और किरण चौधरी को निराशा हुई होगी। वहीं उन्होंने दावा किया कि किरण चौधरी और श्रुति चौधरी पार्टी से नाराज नहीं है उन्हें समझा लिया जाएगा।

कुमारी सैलजा ने दिया अपना उदाहरण

कुमारी सैलजा ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि मेरी 1989 में टिकट कट गई थी, लेकिन उसके बाद पार्टी हाईकमान ने 1991 में मेरे को सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था उन्होंने कहा कि श्रुति चौधरी को भी आगे भविष्य में अच्छा मौका मिलेगा, राजनीति में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है। कुमारी सैलजा  देर शाम सिरसा में एक लंबा रोड शो करने के बाद कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। वही सैलजा ने केंद्र पर भी जमकर निशाना साधा। कुमारी सैलजा ने केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने का दावा भी किया।

1 को भरेंगी अपना नामांकन

कुमारी सैलजा ने कहा कि वे 1 में को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेगी साथ ही उन्होंने कांग्रेस में किसी भी तरह की गुटबाजी से साफ इनकार किया। उन्होंने कहा कि आज देश का हर वर्ग केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों से दुखी है। सैलजा  ने कहा कि लोगों में भाजपा को लेकर नाराजगी देखने को मिल रही है।

भाजपा पर निशाना

वहीं भाजपा द्वारा कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाए जाने को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा पहले अपने घोषणा पत्र की बात कर ले और बताएं कि किस घोषणा को भाजपा ने आज तक पूरा किया है। इसका जवाब तो पहले वो जनता को दे दे। उन्होंने कहा कि भाजपा बयान बाजी करने से पहले अपने गिरेबान में जरूर झांक ले।

वहीं दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफा देने के सवाल पर सैलजा  ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान इस मामले को देखेगी। वहीं दिल्ली अध्यक्ष ने कुछ बातें लिखी है जिन पर कांग्रेस हाईकमान संज्ञान लेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static