IMT अंबाला पर कु. सेलजा के बदले विचार, कहा- बागियों के कहने पर किया था विरोध

10/15/2019 9:18:13 PM

अंबाला (अमन कपूर): आईएमटी अंबाला का बड़ा मुद्दा रहा है, जिसको लेकर कुमारी सैलजा ने विरोध जताया था। अब सैलजा का कहना है कि जो आज कांग्रेस से बागी हुए हैं, उनके कहने पर विरोध किया था लेकिन अब उनके विचार बदल चुके हैं। अंबाला शहर में मंगलवर कांग्रेस की जन संकल्प जनसभा हुई, जिसमें कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा पहुंची और जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस ने बागियों को निशाने पर लिया खट्टर सरकार पर जमकर तीर चलाए। 

सैलजा ने भाजपा के संकल्प पत्र को लेकर कहा कि भाजपा ने पहले डेढ़ सौ झूठ बोले थे, अब ढाई सौ झूठ बोले हैं, इससे कोई फर्क नहीं पडऩे वाला। वहीं कुमारी सैलजा ने टिकेट कटने से खफा कांग्रेसियों पर कहा कि कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के बूते पर चुनाव लड़ती है, कांग्रेस जीतेगी और सरकार बनाएगी। अंबाला शहर से कांग्रेस प्रत्याशी जसबीर मलोर ने अपनी ताकत दिखाने के लिए जन संकल्प जनसभा का आयोजन किया। रैली में भीड़ जुटाने में जसबीर मलोर कामयाब रहे। 
 

इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि जनता के बीच स्थानीय मुद्दों को लेकर जा रहे हैं साथ साथ प्रदेश के मुद्दे हैं, जिन्हें लेकर वे जनता के बीच उठा रहे हैं। उन्होंने कि खट्टर सरकार को जनता की पीड़ा नही दिखती हर वर्ग इनसे खफा है। यह सरकार पूरे तरीके से फेल रही है इसलिए इन मुद्दों से ध्यान हटाकर वे राष्ट्रिय मुद्दों पर ध्यान लाना चाहते हैं। जिनसे हरियाणा की जनता को कोई लेना देना नहीं है। 

Shivam