कृषि कानूनों की तरह सरकार का मन भी काला, मंशा ठीक नहीं: कुमारी सैलजा

1/22/2021 10:24:09 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा है कि तीनों कृषि कानूनों की तरह सरकार का मन भी काला है। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा ठीक नहीं है और सरकार के मन में चोर है। यही कारण है कि सरकार द्वारा किसानों के साथ 11 राउंड की बातचीत के बाद हल नहीं निकला। वे आज सिरसा में आज एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मीडिया से बात कर रही थीं।

सैलजा ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार बार-बार बातचीत के बहाने किसानों को बरगलाने का काम कर रही है। उन्होंने सरकार से इन तीनों कानूनों को निरस्त करने की मांग करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का स्टैंड बिल्कुल साफ है कि तीनों काले कानून रद्द हों। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने समय की पुकार के मुताबिक हमेशा से आमजन की आवाज उठाई है और आगे भी किसान व मजदूर के हितों की लड़ाई विधानसभा से लेकर संसद तक लड़ते रहेंगे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और भविष्य में भी खड़ी रहेगी। प्रदेश में कांग्रेस संगठन विस्तार को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस के संगठन को मजबूत करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। 

Shivam