कुमारी शैलजा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा, कहा- राहत देने की बजाए बढ़ा दी महंगाई

6/29/2020 1:51:05 PM

सिरसा (सतनाम): हरियाणा कांग्रेस अध्य्क्ष कुमारी शैलजा ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले तीन हफ्तों में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार इजाफा किया है, जिसके चलते आमजनों के साथ साथ किसान भी परेशान दिखाई दे रहे है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। 

शैलजा ने कहा कि भारत सरकार मुनाफा खोरी का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में आमजनों को राहत देने की बजाए सरकार ने पेट्रोल डीजल के दामों में इजाफा कर महंगाई को बढ़ावा दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार से इन दामों को कम करने की मांग की है, ताकि आम जनता राहत महसूस कर सके। शैलजा आज सिरसा में कांग्रेस वरिष्ठ नेता होशियारी लाल शर्मा के पोते के विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रही थी। 

उन्होंने कहा कि एक और चीन भारतीय सेना पर आक्रमण कर हमारी सेना के जवानों की हत्या कर रहा है, वहीं दूसरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम फंड में चीन से करोड़ों रुपये फंडिंग ले रहा है। 2013 से चीन की घुसपैठ चल रही है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम फंड में चीनी कंपनियों से कैसे फंड ले रहे हैं। 

शैलजा ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष पर जवाबी हमला करने की बजाए पीएम फंड में आने वाले पैसों के बारे हिसाब दे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले 6 सालों में 18000 करोड़ का मुनाफा कमाया है, लेकिन सरकार ने ये पैसा कहां खर्च किया है इसके बारे में जानकारी दे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना रिलीफ फंड का सदुपयोग करने के बजाए पीएम नेशनल रिलीफ फंड का पैसा पीएम केयरस फंड में डाइवर्ट किया है।  


Edited By

vinod kumar

Related News