36वीं राज्य स्तरीय पुरूष हॉकी प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मुकाबले हुए संपन्न

11/16/2019 6:24:51 PM

भिवानी(अशोक)- भिवानी के भीम स्टेडियम में 36वीं राज्य स्तरीय सीनियर पुरूष हॉकी प्रतियोगिता के चौथे दिन सेमीफाईनल मुकाबलों का आयोजन करवाया गया। सेमीफाईनल मुकाबले दादरी व रोहतक तथा जींद व सोनीपत के बीच हुए जिनमें रोहतक व जींद जिले की टीमें फाईनल में पहुंची। 13 से 17 अक्तूबर तक आयोजित हो रहे पांच दिवसीय राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता के मुकाबलों को देखने के लिए हॉकी प्रेमी बड़ी संख्या में पहुंचे। 

प्रदेश के 22 जिलों से 800 के लगभग खिलाडिय़ों ने चार दिनों तक हॉकी का बेहतर प्रदर्शन किया। इनके बाद अब कल 17 अक्तूबर को फाईनल मुकाबलों का आयोजन रोहतक व जींद की टीमों के बीच किया जाएगा।  इस बारे में हॉकी कोच विरेंद्र ने बताया कि कल प्रतियोगिता के पांचवे दिन फाईनल मुकाबले होंगे, क्योंकि सेमीफाईनल मुकाबले आज पूरे कर लिए गए।

प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जनवरी में होने वाली राष्ट्रीय हॉकी प्रतियोगिता में हिस्सा ले पाएंगे वही फाईनल में पहुंची रोहतक हॉकी टीम के कप्तान सोमजीत ने कहा कि चार दिनों के दोरान उनकी टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया जिसके बूते पर वे फाईनल में प्रवेश कर पाएं। कल वे पूरे जोश व उत्साह के साथ फाईनल में उतरेंगे और उनकी टीम की कोशिश रहेगी कि वे इस प्रतियोगिता की विजेता बने। गौरतलब है कि पांच दिवसीय इस प्रतियोगिता के सेमीफाईनल मुकाबले बहुत रोचक रहे। जिसका हॉकी प्रेमियों ने खूब लुत्फ उठाया। 

Isha