अवैध सीएलयू के मामले में सीनियर टाऊन प्लानर सतीश सस्पेंड (VIDEO)

3/20/2018 7:17:48 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):  मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदेश पर नगर निगम के सीनियर टाऊन प्लानर सतीश पाराशर को हरियाणा लोकल बॉडी ने सस्पेंड कर दिया है। सतीश पाराशर पर सूरजकुंड रोड एवं प्लाट नंबर 49 को गैरकानूनी तरीके से सीएलयू (चैंज लैंड ऑफ यूज प्रमाणपत्र ) जारी करने का आरोप लगा है। फरीदाबाद में सूरजकुंड रोड पर बने फार्म हाउसों को प्रोविजनल सीएलयू ( एलओआई ) दिए जाने के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए नगर निगम कमिश्नर मोहम्मद शाइन ने 5 फार्म हाउस के प्रोविजनल सीएलयू (एलओआई) रद्द कर दिए हैं। जल्दी ही इस मामले में 2 एचसीएस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है।

फरीदाबाद से नगर निगम के डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग ने मुख्यमंत्री से सतीश पाराशर द्वारा गलत तरीके से सीएलयू जारी करने की शिकायत की थी। मनमोहन की शिकायत पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बीते शुक्रवार को एसटीपी सतीश पारशर को सस्पेंड करने के लिखित निर्देश जारी किए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने अपने हस्ताक्षर कर फाईल लोकल बॉडी हरियाणा को भेज दी, सोमवार की सुबह मुख्यमंत्री के आदेश विभाग में पहुंचे।



मनमोहन गर्ग ने बताया कि सतीश पराशर को निलंबित कर दिया गया है । उन्होंने साथ ही साथ यह भी बताया कि जल्द ही बाकी बचे अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करवाएंगे जो भी अधिकारी इस पूरे मामले में संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई होगी।

Punjab Kesari