ट्यूबवेल की होदी में शव मिलने से सनसनी, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांंच में जुटी पुलिस

5/19/2023 4:21:17 PM

करनाल : जिले के कुंजापुरा गांव के पास ट्यूबवेल की होदी में एक शव मिलने से हड़कंप मच गता। शव को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय मृतक योगेश शर्मा सर्फाबाद गांव का रहने वाला था। वह राइस मिल में सुपरवाइजर की नौकरी कर रहा था। वहीं परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह बीती रात राइस मिल से घर नहीं आया। आज सुबह उसकी सूचना पुलिस ने उन्हें दी। हालांकि ट्यूबवेल के पास से सल्फास जहर की पुड़िया भी मिली। मृतक ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त की या कोई और मामला है, इसकी पुष्टि फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही होगी।

पुलिस जांच अधिकारी विजयपाल ने बताया कि आज सुबह सात बजे हमें सूचना मिली कि कुंदपुरा एरिया में ट्यूबवेल के पास एक शव मिला है। सूचना मिलते ही एसएचओ सहित सारी टीम मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त हो चुकी है। मृतक का नाम योगेश शर्मा है और वह एक राइसमिल में मुनीम का काम करता है। परिजनों ने शिकायत दी है कि किसी ने उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail