बाल विकास सदन में नाबालिग की मौत से फैली सनसनी, आधी रात में छत से गिरा बच्चा

2/2/2023 4:55:34 PM

सोनीपत(सन्नी) : शहर के एटलस रोड स्थित बाल विकास सदन में छत से गिर कर एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। सीडब्ल्यूसी के माध्यम से बाल विकास सदन में लाए गए बच्चे की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई है। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बच्चा छत से कैसे गिरा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

 

पुलिस द्वारा बाल विकास सदन में छोड़ा गया था नाबालिग

 

मिली जानकारी के अनुसार बीती 22 जनवरी को जीआरपी पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को सोनीपत बाल विकास सदन में भेजा था। इसके बाद वह बार-बार वहां से जाने की बात कह रहा था। बीती रात वह बाल विकास सदन की दूसरी मंजिल से गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस के साथ ही ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है।

 

 

पाइप के सहारे छत से उतरने के दौरान हादसे की आशंका

 

बाल विकास सदन में तैनात अधिकारी सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 22 जनवरी को पुलिस वाले इस बच्चे को बाल विकास सदन में लेकर आए थे। उन्होंने बताया कि बच्चा लगातार पूछताछ के बाद भी अपना सही पता नहीं बता रहा था। जब भी उससे पूछताछ की जाती थी तो वह अपना अलग ही एड्रेस बता रहा था। बुधवार की रात वह भी अन्य बच्चों की तरह खाना खाकर सो गया था। उन्होंने कहा कि किसी को नहीं पता कि रात में यह बच्चा छत पर कैसे पहुंच गया। सुमन ने बताया कि बच्चा एक प्लास्टिक के पाइप के सहारे छत से उतर कर यहां से भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पाइप टूटने की वजह से वह नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

 

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan