सोनीपत में युवक की हत्या से फैली सनसनी, युवक की बारात में उत्तर प्रदेश गया था मृतक

2/18/2023 2:00:08 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव मुकीनपुर पलड़ा रोड पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान गांव मुकीनपुर के रहने वाले प्रवीण के रूप में हुई है। उसके सिर पर तेजधार हथियार से हमला किया गया था जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया।परिजनों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के मुरथल में परचून की दुकान चलाने वाला 28 साल का प्रवीण अपने दोस्तों के साथ गांव के किसी युवक की बारात में उत्तर प्रदेश गया था, लेकिन आज उसका शव गांव के खेतों में संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला, जिसके बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। प्रवीण के सिर पर गहरी चोट के निशान मिले है। 

हालांकि अभी तक यह स्पष्ठ नहीं हो पाया है कि आखिरकार प्रवीण की हत्या क्यों और किसने की है, जबकि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं थी। पुलिस हर पहलू पर इस मामले की अब जांच कर रही है। थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव मकीनपुर व पलड़ा के खेतों के पास खदान पर एक युवक का शव पड़ा मिला है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana