कांग्रेसी नेता विकास चौधरी की हत्या में नया खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम

9/5/2019 6:07:53 PM

फरीदाबाद( अनिल राठी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड में अपराध जांच शाखा ने फरीदाबाद में तैनात हवलदार राजकुमार उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि हवलदार ही विकास चौधरी हत्याकांड का मुख्य षडयंत्रकर्ता है इससे पहले आरोपी हवलदार गुरुग्राम एसटीएफ में तैनात था। हवलदार ने ही विकास चौधरी और शहर के अन्य कारोबारियों  के फोन नंबर गैंगस्टर कौशल को उपलब्ध कराए थे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने गुरुवार को बताया कि पुलिस विभाग ने राजू को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है और उससे पूछताछ जारी है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों स्पेशल टास्क फोर्स ने कुख्यात गैंगस्टर कौशल को एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। कौशल का आतंक हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान चार राज्यों में फैला था। 



सुपारी लेकर हत्या, अपहरण, व्यापारियों को धमकाकर उनसे मोटी रकम ऐंठना कौशल गैंग का मुख्य काम था. पांच लाख रुपये के इनामी कुख्यात कौशल की तलाश हरियाणा पुलिस जून महीने में हुई कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के बाद से कर रही थी। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की एक करोड़ की रंगदारी को लेकर हत्या की गई थी। 

Isha