लापता बच्ची के मामले में सनसनीखेज खुलासा, जमीन में दबा मिला बच्ची का शव

9/10/2019 11:16:32 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में पिछले दस दिनों से घर से लापता बच्ची के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। लापता बच्ची का शव जमीन में दबा हुआ मिला। यह सब देख  परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। 

बता दें कि फरीदाबाद में एक नाबिलग लड़की 30 अगस्त से लापता चल रही थी। इसके बारे में परिजनों ने पुलिस को सूचना। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शरू कर दी, लेकिन दस दिन बीत जाने के बाद लड़की का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज परिजनों ने खुद लड़की की तलाश करना शुरू की। इसी तलाश के दौरान जब उनका सामना सच्चाई से हुआ उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

उनकी बेटी की हत्या की जा चुकी थी और हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उनके घर के बराबर में दुकान चलाने वाला प्रदीप और उसके साथी थे। गिरफ्त में आने के बाद आरोपी प्रदीप पुलिस को उस जगह ले गया। जहां उसने नाबालिग लड़की को मारने के बाद जमीन मे दबा दिया था। निशान देही कराने के बाद परिजनों ने पुलिस की मदद से लड़की का शव गांव अमीपुर के पास बने कैप्टेन फार्म के सामने जमुना किनारे से बरामद की है। आरोपी ने साथियों के साथ लड़की की हत्या और उसकी बॉडी को दबाए जाने की बात कबूल की।


वहीं मौके पर पहुंचे इलाके के विधायक ललित नागर भी पुलिस की कार्रवाई से नाखुश दिखे। विधायक का कहना था की उन्होंने पिछले 10 दिनों में पांच बार इलाके के एसएचओ से बच्ची को ढूंढने की बात कही थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। विधायक ने कहा कि वह इस मामले में अब प्रदेश के पुलिस डीजीपी तक शिकायत करेंगे और आरोपी पुलिसवालों के खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दो युवकों हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है 

Shivam