पराली में मिले नरकंकाल मामले में सनसनीखेज खुलासा, इस वजह से की गई युवक की हत्या(VIDEO)

11/4/2019 7:18:15 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के गांव बुसाना में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने पति व देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। इस हत्या की किसी को कोई जानकारी न मिले इसके लिए उन्होंने शव के टुकड़े-टुकड़े कर गांव के पास पराली के ढेर में फेंक कर पराली में आग लगा दी। घटना का खुलासा तब हुआ तब सुबह लोगों ने पराली में लगी आग को बुझाने की कोशिश की। इस दौरान लोगों ने देखा कि जल रही पराली के अंदर नर कंकाल के टुकड़े पड़े है। 



जले हुए नर कंकाल मिलने की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जले हुए नर कंकाल को बाहर निकाला। इस दौरान एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर शव का मुआयना किया। शव गांव के ही रहने वाला बिजेंद्र का है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों खुसिराम और प्रताम को गिरफ्तार किया है। पुलिस दोनों आरोपियों को कल अदालत में पेश करेगी। बता दें कि खुसिराम की पत्नी उर्मिला के साथ बिजेंद्र का प्रेम प्रसंग था। 

बता दें कि घटना का खुलसा होने के बाद बिजेंद्र के परिजनों ने मुडलाना थाना में पहुंच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहले तो थाने में हंगामा शुरू कर दिया और बाद में मुडलाना थाने के बाहर रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया, लेकिन बाद में ग्रामीणों ने पुलिस के समझने के बाद जाम को खोल दिया। 



मृतक बिजेंद्र के पिता बलजीत ने बताया कि उसके बेटे का खुशीराम के यहां एक साल से आना जाना था और कल एक साजिश के तहत खुशीराम के परिवार वालों ने उनके बेटे को रात अपने घर बुलाकर उनकी हत्या कर शव को पराली में जला दिया। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई थी। फिलहाल अब इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Edited By

vinod kumar