सनसनीखेज खुलासा: गोली मारकर की गई थी महिला व पांच माह के बच्चे की हत्या

9/29/2019 5:26:00 PM

सोनीपत(पवन राठी): तीन दिन पहले सोनीपत के भटगांव के पास एक महिला व 5 महीने के बच्चे की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जिला पुलिस ने वारदात को अंजाम देेने वाले मुख्यरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने महिला व बच्चे की हत्या करने के पीछे कारणों को बताया है। आरोपी ने दावा किया है कि उसने दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए महिला पर हमला किया, जिसे हनीट्रैप में फंसाया गया था।



दरअसल, सोनीपत के गांव भटगांव में 25 सितंबर को दो महिलाओं मीनू व रेणु व रेणु के पांच माह के मासूम पर ताबड़ तोड़ गोलियां चलाई गई। इस हमले में महिला मीनू और पांच माह के मासूम मौत हो गई है। हत्या करने वाले मुख्य आरोपी को सोनीपत की सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी रविंद्र निवासी गांव भटगांव है, रविंद्र ने बताया कि मीनू ने उसके भाई जैसे दोस्त प्रवीण को हनीट्रैप में फंसाया था और रेणु ने उसकी हत्या करवाई थी। उसने यह भी कहा कि वह बच्चे को नहीं मारना चाहता था।



मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी रविन्द्र ने बताया कि रेणु अपनी सहेली मीनू के साथ बहादुरगढ़ से आपने पति सुंदर से मिलने के लिए करनाल जेल जा रही थी, लेकिन उसको रविन्द्र ने गांव भटगांव के पास बुलाया और दोनों पर गोलियां बरसा दी, जिसमें मीनू और रेणु के बच्चे की मौत हो गई। 



इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने रविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया, आरोपी ने पूछताछ ने बताया कि उसके दोस्त जैसे भाई प्रवीण की मौत का मलाल था, जिसने मई माह में आत्महत्या की थी, इस मामले में शामिल गांव कटेवड़ा के रहने वाले कपिल और अन्य आरोपी की तलाश है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam