सजा-याफ्ता युवक की पटवारी ने सिर में ईंट मारकर की हत्या

9/1/2018 10:52:54 AM

भिवानी (मोटू): बहल में कार्यरत एक पटवारी ने चैहड़ कलां निवासी एक सजा याफ्ता युवक के सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पटवारी के खिलाफ केस दर्ज कर मृतक युवक का शव हिसार जाकर अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार चैहड़ कलां निवासी 30 साल का युवक शुक्रवार सुबह बहल के सुरपुरा रोड पर अपनी जमीन की फर्द लेने के लिए गांव के पटवारी मदन के पास आया था। बताया जाता है कि उस समय पटवारी शराब के नशे में धुत था।
 

जब सोमबीर ने पटवारी से जमीन की फर्द मांगी तो उसकी किसी बात पर पटवारी मदन से बहस हो गई। इस पर पटवारी ने गुस्से में आकर पास में पड़ी ईंट उठाकर सोमबीर के सिर में दे मारी। इससे सोमबीर गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सोमबीर की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हिसार जाकर सोमबीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को कराया जाएगा। 

पैरोल पर जेल से बाहर आया था मृतक 
चैहड़ कलां निवासी सोमबीर की शादी कई साल पहले पिचोपा गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी अपनी पत्नी के साथ अनबन रहने लगी। इसी बात को लेकर सोमबीर ने 2014 में अपने ससुर की हत्या कर दी थी। उस मामले में अदालत ने सोमबीर को उम्रकैद की सजा सुनाई थी और वह इस समय जेल में सजा काट रहा था।
 

Deepak Paul