भरपेट खाना न मिलने पर नौकर ने की मालकिन की हत्या, बोला-7 के बजाए 5 रोटी ही मिलती थी

5/18/2019 2:47:20 PM

यमुनानगर (सतीश): न्यू जैन नगर जगाधरी में हुए हाई प्रोफाइल रोजी हत्याकांड को सी.आई.ए.टू ने सुलझा दिया है। हत्या गुरुवार दोपहर को करीब 2 बजे की गई थी। 24 घंटे बाद शुक्रवार 3 बजे सी.आई.ए.टू आफिस में डी.एस.पी. प्रदीप राणा ने प्रैस वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि रोजी की हत्या के आरोप में उन्हींं के घरेलू नौकर विलीट पासवान उर्फ राजेश वासी बथनी राम पट्टी, थाना पंडौल, जिला मधुबनी, बिहार को गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार को उसे कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया जाएगा। इस रिमांड के दौरान उससे हत्या में प्रयोग किए गए चाकू व जगह की निशानदेही करवाई जाएगी। डी.एस.पी. ने बताया कि हत्या के पीछे बड़ा मामूली सा कारण है। नौकर राजेश ने उन्हें पूछताछ में बताया कि मालकिन रोजी भरपेट खाना नहीं देती थी। इसी के चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। 

गुस्सा आया तो उठाया चाकू
नौकर ने पुलिस को बताया कि 16 मई को वह सुबह 7 बजे उठा। इसके बाद प्लाट में तैयार होने के लिए गया। 8 बजे वापस कोठी में काम के लिए आ गया। सबसे पहले गाड़ी को धोया और फिर राजेन्द्र सिक्का की ड्रेसिंग की। इसके बाद नाश्ता तैयार कर सभी को नाश्ता दिया। करीब पौने 12 बजे राजेन्द्र सिक्का व मृतक रोजी के पति दिपांशु चले गए। इसके बाद उसने घर और पंखों की सफाई की। करीब डेढ़ बजे रोजी से खाना मांगा तो उसने खाना देने से मना कर दिया।



उसने कहा कि उसे भूख लग रही है तब रोजी ने कहा कि दिपांशु के आने के बाद ही खाना मिलेगा, जिस कारण उसे गुस्सा आ गया। करीब 2 बजे वह रसोई में गया और वहां से चाकू उठाया। रोजी अपने कमरे में बैठी मोबाइल पर गेम खेल रही थी। उसने बाएं हाथ से गर्दन पकड़ी और दाएं हाथ से चाकू को आरी की तरह चलाकर गर्दन चीर दी। इस दौरान रोजी ने संघर्ष भी किया और उसकी उंगलियों को दांतों से काट दिया। 

इसके बाद चाकू को रसोई में धोकर रख दिया और छोटे गेट से कूदकर अपने कमरे में चला गया। खून से सने अपने कपड़े पानी में भिगो दिए। जिसके बाद जरदा लेने चला गया। उसके बाद आकर कपड़े धोए और फिर मालिक राजेन्द्र को फोन किया कि रोजी गेट नहीं खोल रही है ताकि उस पर किसी को शक न हो। 

Shivam