नारायणगढ़ में नौकर ने दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम, गिरफ्तार

5/17/2018 6:33:22 PM

अंबाला(अमन कपूर):  अंबाला जिले के नारायणगढ़ उपमंडल के गांव हसनपुर में एक घरेलू नौकर ने घर की दो महिलाओं की हत्या कर दी और सारा सामान लेकर फरार हो गया। नौकर का नाम हरीश है। घटना को अंजाम देने के बाद जब वह यूपी भागने की फिराक में था तो मृतका सुमन के परिवार वालों ने इसे रेलवे स्टेशन से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार हरीश को हसनपुर के रहने वाले टीचर विनोद कुमार ने 8 महीने पहले नौकरी पर रखा था। गुरुवार सुबह विनोद स्कूल चला गया। उनकी बेटी निधि अंबाला कॉलेज आ गई और बेटा अपने काम से चला गया। घर में विनोद की 75 साल की मां राजबाला व पत्नी सुमन घर पर थी। हरीश ने घर मे रखी कस्सी से दोनों महिलाओं की हत्या कर दी और सामान लेकर फरार हो गया। 

मृतका सुमन की बेटी निधि ने किसी काम से घर पर फोन किया तो कोई जवाब नही मिला। तब निधि ने अपने पिता को फोन किया। जिसके बाद विनोद ने अपने एक दोस्त को फोन करके घर भेजा। जब विनोद का दोस्त घर पंहुचा तो घर में खून बिखरा पड़ा था। उसने सबसे पहले पुलिस को व बाद में पड़ोसियो को सूचित किया। 

पुलिस ने रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर जाल बिछा दिया। जब हरीश यमुनानगर रेलवे स्टेशन पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने हरीश के विरुद्ध दोहरे हत्याकांड का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Rakhi Yadav