नौकर ने दुकान से चुराए 1.9 लाख, सीसीटीवी की फुटेज से गिरफ्तार

11/30/2017 2:04:10 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की अनाज मंडी की एक दुकान में 1 लाख 90 हजार रूपये चोरी हुए। चोरी करने वाला इसी दुकान पर नौकरी करता था। चोरी के दौरान आरोपी ने सीसीटीवी और लाईटें बंद की लेकिन उससे पहले  उसकी तस्वीर सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई, जिसके चलते दुकान मालिक ने उसे पहचान लिया। फिलहाल आरोपी को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि वह अपने गांव भिवानी जाने की फिराक में था।



जानकारी के मुताबिक, अनाज मंडी स्थित दुकान मैसर्ज कृष्ण टे्रडिंग कंपनी में रात करीब 1 बजे एक युवक ने दुकान का ताला खोला। दुकान में दाखिल होते ही उसने सबसे पहले लाइट और सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया। इसके बाद उसने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे करीब 1 लाख 90 लाख रुपए चुरा लिए। इस दौरान उसने दुकान की अलमारियों की भी तलाशी ली, लेकिन अलमारी में अलग से रखे करीब 60 हजार रुपये पर उसकी नजर नहीं पड़ी, इसके बाद वह वहां से निकल गया।



दुकान के मालिक जब सुबह दुकान खोलने के लिए मंडी में पहुंचा तो उसे घटना की जानकारी हुई। दुकान मालिक ने तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो लाईट और कैमरे बंद करते समय चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कुछ सेकेंड की कैद हो गई। आरोपी की पहचान जगबीर नाम युवक के रूप में हुई, जो उसी दुकान पर नौकरी करता था।



सिटी एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि, चोरी की सूचना मिलने पर वह घटना स्थल पर पहुंचे। वहां सीसीटीवी के माध्यम से चोर की पहचान की गई। चोर अपने घर भिवानी भागने की फिराक में था, इससे पहले ही उसे पुराने बस अड्डे से काबू कर लिया गया है। रूपयों की बरामदगी के लिए मामला दर्ज कर आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा।