दिल्ली सरकार ने बॉर्डर किए सील, हरियाणा में कई किलोमीटर लगा लंबा जाम

6/2/2020 6:42:43 PM

साेनीपत (पवन राठी): हरियाणा सरकार और दिल्ली सरकार में बॉर्डर सील को लेकर खींचातानी चल रही है। बीते कल दिल्ली सरकार ने अपने सभी बॉर्डर को सील कर दिया, केवल दिल्ली में रहने वालाें और जिनके पास ई पास है, उन्हें ही एंट्री दी जा रही है। जिसके चलते आज सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इससे पहले हरियाणा भी दिल्ली बॉर्डर को सील कर चुका है ताकि  कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए दिल्ला सरकार ने बाॅर्डर सील करने का ऐलान किया। आज से एक हफ्ते तक दिल्ली के बाॅर्डर सील हा गए हैं। जिसके चलते हरियाणा से दिल्ली जाने हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। दिल्ली पुलिस उन वाहनों को ही प्रवेश करने दे रही है , जिनके पास दिल्ली का आधार कार्ड , दिल्ली के निवासी है या ई पास है। 



इस पूरे मसले पर सोनीपत प्रशासन ने बताया कि दिल्ली सरकार ने आपने बॉर्डर सील कर दिए है, जिसके चलते ये स्तिथि बनी हुई है। एक सप्ताह के लिए दिल्ली सरकार ने बाॅर्डर बंद किए हैं। इस तरह  सिंघु बॉर्डर पर केवल ई पास द्वारा ही लाेगाें काे एंट्री दी जा रही है। हरियाणा में भी पास के साथ आना होगा । बॉर्डर पर लगातार सोनीपत पुलिस चेकिंग कर रही है। 

Edited By

vinod kumar