सीवरेज की लीकेज से आई मकानों में अाई मोटी-मोटी दरारें, लोगों ने प्रशासन से लगाई गुहार

12/13/2018 3:16:27 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ के राम नगर में सीवरेज और पानी की लाईन लीक होने के कारण कई मकानों में दरारें आ गई है। मोटी मोटी दरारें छत से लेकर फर्श तक आई हुई हैं। लोगों को मकान गिरने का खतरा हो रहा है। वहीं इस मसले पर विभाग का कहना है कि पानी की जो लाईन लीक थी उसे ठीक कर दिया है और समस्या का समाधान हो गया है। लेकिन लोगों के मकानों में आई दरारों को ठीक करने के लिये विभाग ने कोई पहल नहीं की है।



राम नगर में समस्या से प्रभावित लोगों का कहना है कि उनके यहां सीवर और पानी की लाईन काफी समय से लीक है जिसके कारण गली का बड़ा हिस्सा भी जमीन में धंस चुका है। पानी और सीवरेज की लीकेज के कारण ही यहां के निवासी देवेन्द्र के मकान में बड़ी और मोटी दरार आई हुई हैं। परिवार डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द इस लीकेज की समस्या को ठीक किया जाए ताकि उनका मकान सुरक्षित रह सके।

लीकेज के कारण कॉलोनी के कई मकानों का हालात खस्ता हो चुकी है। लोगों का कहना है कि उन्होनें पेयजल आपूर्ति विभाग के दफ्तर में लिखित में भी शिकायत कर रखी है। जिसके बाद पेयजल की लीकेज तो ठीक कर दी गई, लेकिन सीवरेज की लीकेज को अभी तक ठीक नहीं किया गया है।

वहीं विभाग के एसडीओ अनिल रोहिल्ला ने बताया कि पानी और सीवर की लीकेज को ठीक कर दिया गया है। उनके जेई ने खुद मौके पर जाकर सारी लाईन भी चैक करवा ली है। उनका कहना है कि अब समस्या ठीक हो गई है और लोगों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

Shivam