मुरथल के ढाबों पर पराठों के साथ देह भी परोसने के धंधे का खुलासा(VIDEO)

6/25/2018 9:45:14 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में नेशनल -हाईवे नंबर-1 पर मुरथल के पास स्थित जन्नत ढाबे पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वेश्यावृति का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से चार युवतियों सहित नौ लोगों को काबू किया है। इनमें एक ढाबा संचालक का कारिंदा भी शामिल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि ढाबा संचालक को बुलवाया गया है। कारिंदे व ढाबा संचालक से पूछताछ के बाद उनकी संलिप्ता का पता लग सकेगा।



मुरथल थाना पुलिस को सोमवार देर शाम सूचना मिली थी कि जन्नत ढाबा में अनैतिक कार्य किया जा रहा है। जिस पर थाना प्रभारी फूलकंवार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने ढाबे पर छापामार कार्रवाई करते हुए वहां से चार जोड़ों का आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार चार युवतियां दिल्ली व गाजियाबाद क्षेत्र की रहने वाली है।

वहीं दिल्ली व गुरुग्राम सहित अन्य स्थानों के चार युवकों को काबू किया गया है। युवकों की पहचान रमेश, मोहित व अशोक के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से ढाबा संचालक के कारिंदे अन्नू को भी हिरासत में लिया। पुलिस ने ढाबा मालिक से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसने ढाबा को कपिल नाम के युवक को दे रखा है वही ढाबा चला रहा है। इसके लिए उसने एग्रीमेंट भी बनवा रखा है। पुलिस ने कपिल को जांच मेंं शामिल होने के लिए बुलवाया है।

Shivam