पड़ोस में चलता था सेक्स रैकेट, महिलाओं ने लाठी गैंग बनाकर संचालिका को भगाया(video)

5/11/2018 11:24:53 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के मोहल्ले कला की महिलाओं ने लाठी गैंग बनाया है क्योंकि महिलाए इस बात से परेशान थी कि उनके पड़ोस के एक मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिसकी शिकायत पुलिस को भी दी गई, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। जिसके बाद महिलाओं ने खुद जिम्मेदारी लेते हुए लाठी गैंग बनाया और सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला को वहां से भगा दिया। इसके साथ ही उसके घर आये दो युवकों को भी बुरी तरह पीटा और फेसबुक पर उनकी फोटो वायरल की।



जिस घर में सेक्स रैकेट चल रहा था उसमें महिलाओं ने एक हूटर लगा दिया ताकि घर के दरवाजे को कोई खटखटाए तो हूटर बज जाया करे। और उसी समय महिलाएं लाठियों के साथ निकल पड़ती थी। क्योंकि इस मकान में सेक्स रैकेट चलाया जाता था और महिलाएं इससे परेशान थी। जिसके बाद लाठी गैंग बनाया गया और हूटर लगाया।



महिलाओं के इस अनोखे प्रयोग से सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला घर छोड़कर फरार हो गई। लेकिन अब भी यहां कुछ लोग इस सेक्स रैकेट के सदस्यों से मिलने के लिए आते हैं, जिन्हें ये महिलाएं सबक सिखाती है। बीती लाठी गैंग महिलाओं ने दो युवकों को धर दबोचा ओर उनकी जमकर पिटाई की। महिलाओं ने उन्हें सबक सिखाने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया फेसबुक पर फोटो भी वायरल कर दी।

Shivam