सरदार पटेल के बराबर बनाएंगे शहीद भगत सिंह का जींद में स्टैच्यू : दुष्यंत

3/30/2019 10:40:51 AM

उचाना मंडी (सुरेंद्र): दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जजपा सत्ता में आते ही 55 साल की उम्र वाली महिलाओंं की पैंशन बनवाने का काम करेगी। घर पर ही महिलाओं को पैंशन दी जाएगी।  बुजुर्गों को भी 60 की बजाय 58 साल पूरे होते ही पैंशन बनवाने का अधिकार मिलेगा। वह डूमरखां कलां गांव में ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे। यहां पर युवाओं ने बाइकों के काफिले के साथ उनका गांव में पहुंचने पर स्वागत किया। उन्होंने डूमरखां खुर्द, तारखां, लोधर, सफा खेड़ी, करसिंधु सहित एक दर्जन गांवों के दौरे किए। 

उन्होंने कहा कि गुजरात में बनी सरदार वल्लभ भाई पटेल के स्टैच्यू के बराबर ही जींद में शहीद सरदार भगत सिंह का स्टैच्यू बनाया जाएगा। हलके के लोगों ने हमेशा हर राजनीति संघर्ष में साथ दिया है। 

प्रदेश में भाजपा के 7 सांसद थे। आज स्थिति यह है कि इनमें से 4 जगह पर नए उम्मीदवार भाजपा उतार सकती है। भाजपा ने सिर्फ जात-पात की राजनीति की है। भाजपा नेताओं को पता होना चाहिए कि कोरी बातों एवं भाषणों से पेट नहीं भरता है। जो घोषणा पत्र भाजपा का था उसमें से कोई काम नहीं हुआ है। फसल बीमा के नाम पर किसानों को लूटा जा रहा है। प्रदेश का युवा आज बेरोजगार घूम रहा है।

Shivam