अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पहुंचा शहीद विक्रमजीत सिंह का शव, कल 10 बजे होगा अंतिम संस्कार (VIDEO)

8/8/2018 8:59:16 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला के तेपला गांव के रहने वाले शहीद विक्रमजीत का शव अंबाला के एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंच चुका है, जिसका अंतिम संस्कार कर 10 बजे किया जाएगा। शहीद के पिता गांव वालों के साथ स्टेशन पर पहुंचे। इस मौके पर पुलिस बल व अधिकारी तैनात हैं। शव को रात भर मिलिट्री हॉस्पिटल में रखा जाएगा। वहीं नेताओं व सामाजिक संगठनों का शहीद के घर आना जाना लगा हुआ है। शहीद के घर पहुंची मुलाना की विधायक सन्तोष सारवान परिवार से मिल रो पड़ी। इस दौरान गांव के युवाओं ने विधायक से गांव में शहीद का स्टेच्यू व गांव का बाहरी गेट शहीद के नाम बनाने की मांग रखी।



वहीं जवान के शहादत पर व्यथित युवाओं ने पाकिस्तान का झंडा लगाकर उसका पुतला गांव में फूंका और अपना विरोध दिखाया। शहीद के शव के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। शहीद की फोटो से लिपटकर परिजन रो रहे हैं। शहीद के परिजनों से मिलने हल्के की विधायक सन्तोष सारवान भी पहुंची। इस दौरान विधायक की आंखों से आंसू छलक पड़े। विधायक ने कहा वे भी बहुत दुखी है। गांव के युवाओं ने जो मांग की है उसे पूरा किया जाएगा।



गांव के ज्यादातर युवा फौज में हैं, जिससे भी युवाओं में पाकिस्तान की नापाक हरकत से ज्यादा गुस्सा है। अब विक्रमजीत गांव के लिए प्रेरणा बन चुका है । आगे भी युवा इससे प्रेरणा ले इसको लेकर मांग रखी है कि गांव का मुख्य गेट विक्रमजीत के नाम पर हो और उनका स्टेच्यू गांव में लगाया जाए।

Shivam