HBSE 10th Result: शालिनी ने स्टेट टॉपर बन किया स्कूल का नाम रोशन

5/17/2019 9:30:05 PM

नरवाना (गुलशन चावला): हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित किया, जिसमें नरवाना की छात्रा शालिनी ने पूरे हरियाणा में टॉप करके  नरवाना का नाम रोशन कर दिया है। जिसको लेकर नरवाना में खुशी का माहौल है, स्कूल में परिजनों द्वारा मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया। शालिनी नरवाना के एमडीएन स्कूल की छात्रा है, शालिनी ने डॉक्टर बनकर समाज सेवा करना चाहती है। शालनी के माता पिता दोनों ही टीचर हैं।

छात्रा शालिनी ने 497 अंक लेकर हरियणा में टॉप किया है, इसकी जानकारी स्कूल में मिलते ही खुशी से गदगद हो गए। शालिनी को बधाई देने वालों का तांता लग गया। टीचरों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया व नोटों की माला से शालिनी का स्वागत किया, इस अवसर पर स्कूल में आतिशबाजी भी की गई। स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता नारंग  ने बताया शालिनी ने हमारे स्कूल का नाम पूरे प्रदेश में रोशन कर दिया है।

शालिनी ने बताया कि वह प्रतिदिन स्कूल के बाद 6 घंटे पढ़ती थी और उसने पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी है। उसने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहती है और इस सफलता के पीछे उसके माता-पिता व स्कूल स्टाफ का अहम योगदान है।

Shivam