मुस्लिम युवक की दाढ़ी जबरन काटने के मामले में 3 गिरफ्तार(VIDEO)

8/2/2018 5:49:43 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): हरियाणा के गुरुग्राम में जबरन एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काटने और उसके साथ मारपीट करने का शर्मनाक मामला सामने आया, पीड़ित जब शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा तो पहले पुलिस आनाकानी करती रही लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रावाई करते हुए पुलिस ने तीन अारोपियों को गिरफ्तार किया है। 

घटना गुरुग्राम के सेक्टर 37 की है. जहां कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी की। उसकी दाढ़ी पर टिप्पणी करने लगे। इसके बाद वे बदमाश युवक को एक नाई की दुकान में ले गए और उसे जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहा, विरोध करने पर उन असामाजिक तत्वों ने नाई और उस युवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। उन गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार जफरूद्दीन गुरूग्राम सेक्टर 29 में होटल चलाता है। 31 जुलाई की शाम 6 बजे वह अपने दोस्त इब्राहिम के साथ गुरूग्राम खांडसा मंडी में सब्जी लेने गया था. उसी दौरान ये घटना हुई। पीड़ित मेवात के गांव बादली का रहने वाला है

 

 

Deepak Paul