अग्रोहा धाम में शरद पूर्णिमा की धूम, मेले में पहुंचे CM योगी आदित्यनाथ

10/5/2017 4:02:42 PM

हिसार(विनाेद सैनी): हरियाणा के हिसार जिले के प्रसिद्ध तीर्थ अग्रोहा धाम में 36वें शरद पूर्णिमा के वार्षिक मेले की धूम है। मेले में उत्तर प्रदेश के मुखयमंत्री योगी आदित्य नाथ, केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री विजय गोयल व हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने महालक्ष्मी जी का पूजन किया। भारत माता की जय व वंदेमातरम् के साथ अपने भाषण की शुरुआत करते हुए योगी ने कहा कि नई उद्योग नीति के साथ उत्तर प्रदेश सरकार सभी वर्गों का स्वागत करेगी। व्यापारी को सुरक्षा देना उत्तर प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है। मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए व्यापारियों को यूपी आने का आह्वान किया। योगी ने कहा कि वैश्य समाज ने हमेशा देने का काम किया है। वह अग्रोहा में अपने राज्य के लिए व्यापारियों से कुछ मांगने आए हैं।

अग्रोहा आकर धन्य हुए योगी
सीएम योगी कहा कि वह अग्रोहा आकर धन्य हो गए हैं। उन्होंने  इस दौरान मीडिया से आग्रह किया कि वह न्यूज देने का ही काम न करे, बल्कि देश, धर्म, समाज निर्माण का भी काम करे। उन्होंने कहा कि केवल भाषणों से समतामूलक समाज नहीं बनता इसके लिए महाराजा अग्रसेन के एक रुपए एक ईंट का सिद्धांत कारगर होगा। सरकारों और समाज को उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। इससे पूर्व विधायक डॉ. कमल गुप्ता व जिला भाजपा की पूरी टीम ने इन नेताओं का भव्य स्वागत किया। मेला स्थल को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

हिसार से अग्रोहा तक नि:शुल्क बस व्यवस्था
जो लोग रेल के जरिए हिसार तक पहुंच रहे हैं उनके आने-जाने के लिए हिसार से अग्रोहा तक नि:शुल्क बसों की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा आसपास के शहरों से भी लोगों को आने-जाने के लिए बस की व्यवस्था की गई है। यात्रियों के लिए भोजन और जलपान की व्यवस्था भी निशुल्क है।