यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए शार्प शूटर के परिजनों ने शव लेने से किया मना

2/20/2018 11:23:19 PM

करनाल(विकास मेहला): सोमवार देर रात करनाल के गांव अमृतपुरा निवासी संजय शार्प शूटर को नोएडा की पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। इस मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान भी घायल हो गए थे। कुख्यात बदमाश संजय पर हरियाणा, यूपी, पंजाब व हिमाचल सहित कई राज्यों में 36 से भी अधिक मामले दर्ज थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, संजय के मरने की सूचना जब मधुबन पुलिस ने परिजनों को दी। उसके बाद ग्रामीणों यह सूचना मिली तो उन्होंने पंचायत कर निर्णय लिया कि कोई भी संजय का शव लेने के लिए नोएडा नहीं जाएगा क्योंकि संजय आतंक से ग्रामीण भी परेशान थे। 

परिजनों के शव लेने से मना करने के बाद यूपी पुलिस परिजनों से बात करने के लिए यूपी से रवाना हो चुकी है, ताकि संजय के शव का अंतिम संस्कार किया जाए। बता दें कि कुछ दिन पहले संजय ने भाजपा नेता पुष्कर सिंह से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी, लेकिन नेता ने इसकी सूचना पुलिस को दी और सुरक्षा मुहैया करवाई।  साथ ही पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की।

इसके बाद भी आरोपियों ने रंगदारी की रकम न देने व पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस के सक्रिय होने के बाद आरोपी संजय ग्रेटर नोएडा में स्थित कासना कोतवाली एरिया में पुलिस मुठभेड में ढेर हो गया, जबकि उसके अन्य साथी भाग निकले।