पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, शार्प शूटर माया को किया गिरफ्तार

1/21/2017 7:49:03 PM

पानीपत (अनिल कुमार):पानीपत जिला की एसआईटी टीम ने मुठभेड़ में धर्मराज पहलवान व प्रसन्न सिवाह गैैंग के शार्प शूटर विशाल उर्फ माया वासी स्टोंड़ी को काबू किया। घटना शुक्रवार रात दस बजे के करीब गढ़ी छाज्जू मोड़ की है, जब एसआईटी की टीम मुखबिर खास की सूचना पर बदमाश को काबू करने के लिए पहुंंची तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाब में फायरिंग करते हुए पुलिस ने उसे काबू कर लिया। जिसे शनिवार को अदालत पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।  

एसआईटी टीम के इंचार्ज सब निरीक्षक राज सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान राहुल शर्मा के आदेशानुसार अपराधियों को काबू करने का काम कर रही है। शुक्रवार को रात के समय उनको मुखबिर खास के जरिये सूचना मिली की कई हत्या व हत्या की कोशिश के मामलों में संलिप्त शार्प शूटर विशाल उर्फ माया वासी स्टोंड़ी बिहोली रोड गढ़ी छाज्जु मोड़ के पास खड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर एसआई सुल्तान सिंह के नेतृत्व में टीम बनाई गई। टीम जैसे ही मौके पर पहुंची तो विशाल ने बचकर निकलने की कोशिश में टीम के ऊपर फायरिंग कर दी। जवाब में एसआई सुल्तान सिंह ने भी फायरिंग की और साथी कर्मियों के सहयोग से बदमाश को काबू कर लिया। 

इंचार्ज ने बताया कि आरोपी के पास से एक 32 बोर का कट्टा, एक 32 बोर की आटोमेटिक मैगेजीन, चार जिंदा राउंड व एक खोल बरामद हुआ। पुलिस ने विशाल के खिलाफ हत्या के प्रयास व अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज कर शनिवार को अदालत पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। जिससे पुलिस को अनेक मामलों में खुलासा होने की संभावना है।

आधा दर्जन है केस
एसआईटी इंचार्ज ने बताया कि विशाल उर्फ माया घुमड़ वासी पहलवान धर्मराज व सिवाह वासी प्रसन्न गैैंग का शार्प शूटर है। उसके ऊपर तीन हत्या व चार हत्या की कोशिश के केस दर्ज है। जो सभी मामलों में फरार चल रहा था। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी जींद पुलिस का 50 हजार व सोनीपत पुलिस का 25 हजार का ईनामी है।