राव इन्द्रजीत की वफादारी का शशिबाला को मिला ईनाम, निर्विरोध चुनी गई जिला प्रमुख

1/31/2020 1:05:38 PM

रेवाड़ी(पंकेस): जिला परिषद के चेयरमैन पद पर केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह के खेमे की 2 महिला जिला पार्षदों के बीच चल रही कशमकश में शशिबाला ने बाजी मार ली है। राव इन्द्रजीत की समर्थक शशिबाला को उनकी वफादारी का तोहफा मिला और जिला सचिवालय के सभागार में हुई बैठक के बाद 14 पार्षदों ने उन्हें निॢवरोध चेयरपर्सन चुन लिया। हालांकि प्रशासन की तरफ से वोटिंग प्रक्रिया का भी इंतजाम किया गया था और इसके लिए ए.डी.सी. राहुल हुड्डा बैठक में मौजूद थे लेकिन भाजपा सांसद राव इंद्रजीत के यहां पहले ही नाम तय हो जाने के कारण इसकी जरूरत नहीं पड़ी।

वहीं राव के विरोधी खेमे में गिने जाने वाले 4 पार्षदों ने बैठक से दूरी बनाए रखी। गौरतलब है कि पूर्व चेयरपर्सन मंजूबाला ने पद से त्याग पत्र दे दिया था। वैसे तो वे भी राव इंद्रजीत के समर्थन से ही चेयरपर्सन बनी थी। लेकिन मतभेदों के चलते और पार्षदों की खिलाफत को उन्हें पद से त्याग पत्र देना पड़ा था। चेयरपर्सन का पद महिला अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है। 

राव इन्द्रजीत सिंह समॢथत जिला पार्षद अजय पटौदा, अनिल डहीना, कांता देवी, मंजू बाला, नीतू चौधरी, आजाद सिंह नांधा, उप जिला प्रमुख जगफूल यादव, मुकेश जाहिदपुर, शारदा, अमित, सुमन, शशिबाला, नीलम देवी, हरिश कुमार ने शशिबाला को समर्थन दिया। इसके बाद वीरवार को शशिबाला राव इंद्रजीत सिंह के निवास पर पहुंची और उनका धन्यवाद किया। 
नवनिर्वाचित चेयरपर्सन शशिबाला ने कहा कि 2 साल से विकास कार्य ठप्प पड़े हैं। इन कार्यों को हम गति देंगे और सभी वार्डों का विकास करेंगे।

Edited By

vinod kumar