दहेज नहीं दे पाई तो विवाहिता ने मौत को लगाया गले, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

5/23/2022 5:02:47 PM

कैथल (जयपाल): कैथल में एक विवाहिता ने दहेज उत्पीड़न के चलते ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही सूचना मृतका के मायके वालों को पता लगी तो उन्होंने शव को लेकर पिहौवा चौक पर जाम लगा दिया और न्याय की मांग की ।

बताया जा रहा है कि मृतका कि कैथल के मॉडल टाउन में 2 साल पहले अभिषेक बंसल नामक युवक से शादी हुई थी जो कि एक प्राइवेट टीचर है।

परिजनों के अनुसार 4 महीने से दहेज की मांग लगातार बढ़ रही थी और बेटी के साथ मारपीट हो रही थी । ससुराल पक्ष ने बेटी लक्की को मारपीट करके घर से निकाल दिया और जिसके बाद ही मृतका ने  रेलवे स्टेशन के पास जाकर ट्रेन के नीचे आकर मौत को गले लगा लिया।

वहीं मामला रेलवे पुलिस का था और रेलवे पुलिस ने ही मामला दर्ज कर के बॉडी को कल्पना चावला हॉस्पिटल भेजा और परिवार वालों को सूचित किया था। परिजनों ने आरोप लगाया कि उन्हें कल शाम चार बजे सूचना मिली और वे आज अपनी बेटी का शव लेकर आए हैं परंतु उनका आरोप है कि पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है औऱ आरोपी खुलेआम करनाल में घूम रहे हैं

वहीं पेहोवा चौक पर जाम की जानकारी मिलते ही थाना सिविल लाइन के एसएचओ मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को समझाने की कोशिश की कि मामला रेलवे पुलिस ने दर्ज किया है और वही जांच करेगी ।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai