धाकड़ बल्लेबाजी करने वाली शेफाली ने CBSE बोर्ड में 80% अंक लेकर पास की 12वीं की परीक्षा, सोशल मीडिया पर शेयर की मार्कशीट

5/15/2023 8:30:57 AM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : हरियाणा के रोहतक की रहने वाली अंडर-19 क्रिकेट टीम की कप्तान शेफाली वर्मा ने पढ़ाई के मैदान में भी धमाकेदार पारी खेली है। शेफाली ने 12वीं क्लास सीबीएसई बोर्ड से 80 प्रतिशत नंबर लेकर पास की है। शेफाली ने इंस्टाग्राम पर मार्कशीट के साथ फोटो डालकर खुशी जाहिर की है। 12वीं क्लास में अच्छे नंबर आने पर शेफाली के परिवार के सदस्य भी बेहद खुश हैं।



अब कॉलेज जाएगी शेफाली

शेफाली के पिता संजीव वर्मा ने कहा कि बेटी के अच्छे अंक मिलने पर खुशी है। अब वह आगे की पढ़ाई कॉलेज में करेगी। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 12 मई को 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित किया था। जिसमें शेफाली वर्मा ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए है।


15 साल की उम्र में शुरू किया था क्रिकेट 


रोहतक की रहने वाली शेफाली भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज और स्पिन गेंदबाज हैं। शेफाली ने 15 साल की उम्र में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अब तक 2 टेस्ट, 21 वनडे और 56 इंटरनेशनल टी20 मैच खेले हैं। शेफाली ने साल 2022 में अंडर-19 टीम के लिए टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब भी अपने नाम किया था।
 



शेफाली वर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 2023 में एक और बहुत स्पेशल 80 प्लस स्मैश


रिजल्ट आने के बाद शेफाली वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी व मार्कशीट की फोटो शेयर की। जिसमें लिखा- 2023 में एक और बहुत स्पेशल 80 प्लस स्मैश किया है, लेकिन इस बार 12वीं बोर्ड में वह रिजल्ट से काफी खुश है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


 

Content Writer

Manisha rana